imli

खिलाड़ी परिवृद्धि

ओएफसी प्लेयर विकास कार्यक्रम का उद्देश्य ओशिनिया में सभी खिलाड़ियों के लिए फुटबॉल को बढ़ावा देना, बढ़ावा देना और विकसित करना है, एक मजेदार, सुरक्षित और समावेशी संस्कृति बनाना जो खेल के आजीवन प्यार को प्रेरित करता है।

जमीनी स्तर से लेकर अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता तक, ओएफसी के पास अपने सदस्य संघों को अभ्यास और प्रतिस्पर्धा के संतुलन के साथ आयु-उपयुक्त गतिविधियों के माध्यम से खिलाड़ी और खेल के बीच निरंतर संबंध बनाने में सहायता करने के लिए कई कार्यक्रम हैं।

खिलाड़ी विकास कार्यक्रम विशेष रूप से फुटबॉल में बच्चे के पहले कदमों पर ध्यान केंद्रित करता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनके शुरुआती अनुभव सुखद, चुनौतीपूर्ण हैं और उन्हें फुटबॉल में अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने का अवसर प्रदान करते हैं, चाहे वह भागीदारी, प्रदर्शन या उच्च- प्रदर्शन स्तर।

कार्यक्रम जितना संभव हो सके, गेंद के साथ बच्चे के संबंध को प्रोत्साहित करता है और चंचलता और कौशल विकास को प्रोत्साहित करता है।

ओएफसी की खिलाड़ी विकास टीम निम्नलिखित सिद्धांतों के आधार पर स्थानीय संदर्भ के लिए उपयुक्त संतुलित फुटबॉल पाठ्यक्रम बनाने के लिए अपने सदस्य संघों के साथ काम करती है।

आयु विशिष्ट विकास
क्षमता के आधार पर प्रगति
विकास के प्रमुख चरणों को पहचानना
अभ्यास के अवसर में वृद्धि
क्षमता को अधिकतम करना
व्यक्तिगत जरूरतों को पूरा करना
लॉन्ग टर्म प्लानिंग